X close
X close
Indibet

'ना सचिन ना कोहली', हॉकी टीम की 'दीवार' श्रीजेश इस क्रिकेटर के हैं फैन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 05, 2021 • 13:15 PM View: 1024

Tokyo Olympics: भारत की पुरुष हॉकी टीम इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। फैंस के लिए 41 वर्षों का सूखा खत्म हुआ और मनप्रीत सिंह की कप्तानी में टीम ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा दिया। पुरुष हॉकी टीम ने मैच में बुरी तरह से पिछड़ने के बावजूद जर्मनी को 5-4 से हराकर कांस्य पदक पर कब्जा कर लिया। 

भारत को मिली इस शानदार जीत में गोलकीपर पीआर श्रीजेश का अहम योगदान रहा। जर्मनी के खिलाफ मैच में तो पीआर श्रीजेश ने कई शानदार सेव किए ही लेकिन पूरे टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने गजब की गोलकीपिंग की। पीआर श्रीजेश के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं।

Trending


हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने वाले पीआर श्रीजेश ने बीते दिनों ट्विटर पर चेन्नई आईपीएल को टैग करते हुए कहा था धोनी मेरे पंसदीदा खिलाड़ी हैं इसलिए मुझे सीएसके की टीम पंसद है। जिसके जवाब में सीएसके ने लिखा, 'धोनी विकेटकीपर भी हैं।' इसपर पीआर श्रीजेश ने लिखा, 'थलाइवा।' 


 
बता दें कि श्रीजेश 2016 में टीम इंडिया के कप्तान थे। श्रीजेश की ही कप्तानी में हॉकी टीम एशियन चैम्पियन बनी थी। उस दौरान उरी में आतंकी हमला भी हुआ था जिससे पूरा देश दुखी था। श्रीजेश ने टीम इंडिया को मिली उस जीत को हमले में शहीद सैनिकों को समर्पित करके फैंस का दिल जीत लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo