X close
X close
Indibet

Latest Cricket News: जानें आज की टॉप क्रिकेट ख़बरें 

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 29, 2020 • 19:14 PM View: 363

Dec.29 - आज की टॉप क्रिकेट ख़बरें

AUS vs IND: बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 विकेटों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की।  इस मैच में टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड मिला। देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending



भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव पिंडली में चोट के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। खबरों माने तो बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन उनकी जगह ले सकते है।


SA vs SL: साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच सेंचुरियन के मैदान पर पहले टेस्ट मैच में अफ्रीका की टीम ने श्रीलंका को पारी और 45 रनों से मात दी।

देखें पूरा स्कोरकार्ड


बीबीएल में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को  2 विकेट से हरा दिया। देखें पूरा स्कोरकार्ड


दूसरे मुकाबले में सिडनी थंडर ने मेलबर्न स्टार्स को 75 रनों से हरा दिया। देखें पूरा स्कोरकार्ड


भारत के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में धीमी ओवर गति के लिए ऑस्ट्रेलिया पर मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 4 पॉइंट्स काटे हैं। आईसीसी के नियमों के अनुसार निर्धारित समय के बाद डाले गए हर ओवर पर 20 प्रतिशत मैच फीस और दो पॉइंट्स कटते हैं। 4 पॉइंट्स कटने के बाद अब ऑस्ट्रलिया के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 322 पॉइंट्स हो गए हैं।


इस साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका पहली टीम बनी थी जिसपर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया था।


 
Article