X close
X close
Indibet

VIDEO: ट्रेंट बोल्ट ने उड़ाई विकेट की धज्जियां, देखता रह गया बांग्लादेशी बल्लेबाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 20, 2021 • 17:48 PM View: 1854

NZ vs Ban: बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में कीवी टीम ने मेहमान बांग्लादेश को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के हीरो रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट। बोल्ट ने 8.5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 27 रन खर्च करते हुए 4 विकेट लिए थे।

इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। ट्रेंट बोल्ट गेंद से आग उगल रहे थे और उनकी तेज गेंदबाजी के सामने जिस तरह से हसन महमूद ने अपना विकेट गंवाया वह देखने लायक था। हसन महमूद बोल्ट की पेस को भांप नहीं पाए और सीधी गेंद पर बोल्ड हो गए।

Trending


बोल्ट की गेंद की पेस काफी ज्यादा थी और 10वें नंबर के बल्लेबाज से यह उम्मीद भी नहीं की जा सकती की वह बोल्ट की रफ्तार का सामना कर पाएगा। बोल्ट शानदार लय में हैं आईपीएल 2021 से पहले यह मुंबई इंडियंस टीम के लिए निश्चत तौर पर अच्छी खबर होगी। मालूम हो की बांग्लादेश को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम महज 131 रनों पर सिमट गई। बांग्लादेश के लिए इस सीरीज का आगाज वाकई काफी खराब रहा है। न्यूजीलैंड की टीम ने 21.2 ओवर में 8 विकेट रहते ही इस मैच को जीत लिया। बांग्लादेश की टीम दूसरे मुकाबले को जीतकर इस सीरीज को 1-1 से बराबर करने के लिए बेताब होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now