X close
X close
Indibet

न्यूज़ीलैंड के लिए बड़ी खुशखबरी, दूसरे टेस्ट में खेलते हुए दिखेगा स्टार गेंदबाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 07, 2021 • 12:27 PM View: 1224

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले न्यूज़ीलैंड की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। ट्रेंट बोल्ट गुरुवार से एजबेस्टन में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड का कहना है कि क्वारंटाइन नियमों में बदलाव के चलते बोल्ट दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं।

हालांकि, इससे पहले गैरी स्टीड ने एक बयान में ये भी कहा था कि कीवी टीम भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले बोल्ट को आराम देना चाहती है लेकिन अब वो दूसरे टेस्ट में खेलते हुए दिख सकते हैं।

Trending


पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद स्टीड ने कहा, "जी हां, अब एक मौका है। कुछ चीजें हैं जो बदल गई हैं, ब्रिटिश सरकार ने उनकी क्वारंटीन शर्तों में ढील दी है, इसलिए ट्रेंट बोल्ट हमारी अपेक्षा से तीन या चार दिन पहले ही उपलब्ध हो जाएगा। उस समय हमारे पास जो भी जानकारी थी, उसके साथ मूल योजना यह थी कि हम उसे दूसरे टेस्ट में आराम देंगे, लेकिन अब वो सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेगा।"

बोल्ट का दूसरे टेस्ट में खेलना इंग्लैंड के लिए खतरे की घंटी हो सकता है क्योंकि एजबेस्टन के मैदान पर गेंद स्विंग और सीम दोनों होती है और ऐसी कंडीशंस में बोल्ट और भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now