X close
X close
Indibet

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से इस स्टार खिलाड़ी का बाहर होना तय

IANS News
By IANS News
June 01, 2021 • 22:00 PM View: 978

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट से बाहर रह सकते हैं लेकिन वह भारत के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में खेलेंगे।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार से लॉर्ड्स में पहला टेस्ट मैच शुरू होना है और बोल्ट इस मैच में पहले से ही बाहर थे, लेकिन उनके 10 जून से होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीद थी पर वह इसमें भी शामिल नहीं हो सकेंगे।

Trending


न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि आप लोग बोल्ट को इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में खेलते हुए देख सकेंगे।"

उन्होंने कहा, "बोल्ट शुक्रवार को यहां पहुंचे और हमारी रणनीति उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए तैयार करने की है।"

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले बोल्ट टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए भारत से न्यूजीलैंड गए थे।
स्वदेश पहुंचने पर वह दो सप्ताह तक आईसोलेशन में रहे और 23 मई को इससे बाहर आने के बाद उन्होंने ट्रेनिंग शुरू की।

स्टीड ने कहा, "बोल्ट घर पर थे और उन्होंने एक सप्ताह तक गेंदबाजी अभ्यास किया। लेकिन हमारे अनुसार वह दूसरे टेस्ट में भी शायद ही खेल पाएंगे।"
बोल्ट ने इंग्लैंड के खिलाफ 10 टेस्ट मैच खेले हैं और 48 विकेट लिए हैं। उन्होंने इंग्लैंड में चार टेस्ट खेले हैं और 21 विकेट झटके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now