X close
X close
Indibet

CSK ने किया रवींद्र जडेजा को इग्नोर, फैंस बोले-'पक्का लड़ाई है'

धोनी ने सीएसके के कप्तान के रूप में पद छोड़ और रवींद्र जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप दी। अब यहीं से सारा बवाल शुरू हुआ था।

By Prabhat Sharma July 22, 2022 • 16:54 PM

धोनी,चैन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा की स्टोरी अलग लेवल पर पहुंच चुकी है। सीएसके ने शिखर धवन समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों और हेड-कोच राहुल द्रविड़ के वेस्टइंडीज पहुंचने की एक मजेदार वीडियो क्लिप को एडिट करके शेयर किया। ये वही वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, चहल, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा और शुभमन गिल बारी-बार से आएत हुए नजर आते हैं। 

जडेजा को किया इग्नोर: ये वीडियो ट्रांसफॉर्मेशन बैकग्राउंड म्यूजिक और सुपरस्टार रजनीकांत की कल्ट क्लासिक और ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाशा' से है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने महसूस किया कि सीएसके ने वीडियो में जडेजा को इग्नोर किया है। इस वीडियो में जडेजा के दिखाई देने के तुरंत बाद स्क्रीन को फ्रीज नहीं किया गया था बस यही बात फैंस को अखरी है।

Trending


फैंस कर रहे हैं सीएसके को ट्रोल: एक यूजर ने लिखा, 'जड्डू के जाने पर कोई इफेक्ट नहीं पक्का लड़ाई है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप रवींद्र जडेजा को इग्नोर कर रहे हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जडेजा को पूरी तरह से इग्नोर किया गया है इस वीडियो में।' वहीं अन्य यूजर भी कमेंट कर सीएसके द्वारा ऐसा करने पर उनकी क्लास लगा रहे हैं।


 
धोनी फिर से बने थे सीएसके के कप्तान: आईपीएल सीजन 15 की शुरुआत के कुछ ही दिन पहले सीएसके ने बड़ा बदलाव किया था। धोनी ने सीएसके के कप्तान के रूप में पद छोड़ और रवींद्र जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप दी। अब यहीं से सारा बवाल शुरू हुआ था। जडेजा कप्तान तो बने लेकिन कप्तानी कर नहीं पाए। कुछ मैचों के बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और फिर से धोनी सीएसके के कप्तान बन गए।

यह भी पढ़ें: विकेट लेते ही जिंदा-लाश बन जाता है गेंदबाज, ICC ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो 

रवींद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके को मिली थी 6 हार: जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स केवल दो गेम जीतने में सफल हो पाई थी। लेकिन, छह मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा रवींद्र जडेजा पिछले सीजन में टूर्नामेंट के दूसरे हाफ से बाहर हो गए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now