X close
X close
Indibet

विकेट लेते ही जिंदा-लाश बन जाता है गेंदबाज, ICC ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो

सर्बिया के गेंदबाज आयो मेने इजेजिक (Ayo Mene Ejegi) के वीडियो को ICC ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

By Prabhat Sharma July 22, 2022 • 14:16 PM

क्रिकेट के मैदान पर आपने खिलाड़ियों को एक से बढ़कर एक अतरंगी अंदाज में विकेट का जश्न मनाते हुए देखा होगा। ब्रेट ली हों, डेल स्टेन हों या फिर शोएब अख्तर विकेट लेने के बाद सब गेंदबाजों को अपने-अपने यूनीक स्टाइल में विकेट को सेलिब्रिट करते हुए देखा जाता है जिसे फैंस पसंद भी करते हैं। लेकिन, कभी-कभी क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसा घटित होता है जिसपर एक बार में तो यकीन कर पाना थोड़ा सा मुश्किल ही रहता है। इन्हीं यूनीक घटनाओं में से एक अजीबोगरीब विकेट सेलिब्रेशन का वीडियो खुद ICC ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

ICC ने शेयर किया वीडियो: आईसीसी ने सर्बिया के गेंदबाज आयो मेने इजेजिक (Ayo Mene Ejegi) से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसको देखने के बाद शायद ही आप अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाएंगे। ICC ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विकेट लेने के बाद गेंदबाज अतरंगी अंदाज में विकेट का जश्न मनाते हुए दिख रहा है। ऐसा सेलिब्रिशन शायद ही आपने क्रिकेट के इतिहास में पहले कभी देखा हो।

Trending


जिंदा लाश की तरह लेट जाता है गेंदबाज: आयो मेने इजेजिक विकेट लेने के बाद शांत मुद्रा में 1 कदम आगे बढ़ते हैं और करतब दिखाते हुए बीच मैदान पर जिंदा लाश की तरह लेट जाते हैं। दोनों हाथ और दोनों पैर को फैलाकर ये खिलाड़ी कुछ देर तक एकदम बुत्त अवस्था में मैदान पर लेटा रहता है। आयो मेने इजेजिक का ये अंदाज फैंस को खासा पसंद भी आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: 

जैक लीच ने कूट डाली गेंद, लेफ्ट हेंडर से राइट हेंडर बन खेला BazBall क्रिकेट

इंटरनेशनल क्रिकेट में खुदको साबित कर रहा है गेंदबाज: 31 साल के आयो मेने इजेजिक सर्बिया के लिए क्रिकेट खेलते हैं। इंटरनेशनल करियर की बात करें तो अब तक इस गेंदबाज ने सर्बिया के लिए 11 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उनके खाते में 11 विकेट आए हैं। बुल्गारिया के खिलाफ 24 जून 2022 को इस खिलाड़ी ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now