X close
X close
Indibet

'पंजाब किंग्स इस दशक की सबसे खराब टीम है' लखनऊ के खिलाफ हार के बाद PBKS पर भड़के फैंस

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की टीम 154 रनों के टारगेट को चेज नहीं कर सकी, जिस वज़ह से अब टीम पर फैंस का गुस्सा फूट रहा है।

By Nishant Rawat April 30, 2022 • 01:03 AM

लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार (29 अप्रैल) को खेला गया मुकाबला लखनऊ की टीम ने 20 रनों से जीत लिया है। इस मैच में पंजाब की टीम को 154 रनों का लक्ष्य प्राप्त करना था, लेकिन टीम ने अपने विकेट लगातार ही गंवाए जिसकी वज़ह से वह अपने 20 ओवरों में महज़ 133 रन ही बना सकी। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर पंजाब किंग्स के फैंस काफी निराश और नाराज नज़र आ रहे हैं, जिस वज़ह से उन्होंने टीम की क्लास लगा दी है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मिली हार पंजाब किंग्स के लिए इस सीज़न की पांचवीं हार है। मयंक अग्रवाल की कप्तानी में PBKS की टीम ने टूर्नामेंट में अब तक नौ मुकाबले खेले हैं, जिनमें से उन्होंने पांच मैच गंवा दिए हैं।  लखनऊ के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम को बहुत बड़ा लक्ष्य हासिल नहीं करना था और इस मैच में वह टॉस भी जीती थे, लेकिन इसके बावजूद लगातार विकेट गंवाने के कारण उन्होंने यह मैच भी गंवा दिया। यही कारण है अब फैंस का गुस्सा टीम पर जमकर फूट रहा है और वह लगातार ही पंजाब किंग्स की कमियों पर बाते कर रहे है। 

Trending


ट्विटर पर एक यूजर ने पंजाब किंग्स को ट्रोल करते हुए लिखा, 'पंजाब किंग्स आईपीएल में इस दशक की सबसे खराब टीम है। नाम बदला, कप्तान बदला, कोच बदला, टीम बदला नहीं बदली तो हारने की आदत।' वहीं एक अन्य यूजर ने पंजाब किंग्स के लिए लिखा.' ऐसा लगता है कि चोकिंग इस फेंचाइजी के खून में है। कोई फर्क नहीं पड़ता लाइनअप कितना भी अच्छा हो। मयंक, धवन, राजपक्षे, लिविंगस्टोन और बेयरस्टो फिर भी 150 रन का लक्ष्य प्राप्त नहीं कर सके।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस सीज़न पंजाब किंग्स की टीम में बड़े नामों की कमी नहीं है। पंजाब की प्लेइंग इलवेन में मयंक अग्रवाल के साथ शिखर धवन ओपनिंग कर रहे है। वहीं इंग्लिश टीम के जॉनी बेयरस्टो और विस्फोटक बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन के साथ श्रीलंकाई पावरहिटर भानुका राजपक्षे टीम का मिडिल ऑर्डर संभाल रहे है। साउथ अफ्रीका के स्टार गेंदबाज़ कगिसो रबाडा भी टीम का हिस्सा है, वहीं राहुल चाहर को भी मेगा ऑक्शन में खरीदा गया था। लेकिन इन सब के बावजूद टीम अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है और पॉइंट्स टेबल पर 7वें पायदान पर मौजूद है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now