X close
X close
Indibet

ENG vs IND : क्या अब भी हो सकता है करिश्मा? फैंस छोड़ चुके हैं आस

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने एजबेस्टन टेस्ट पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है और अब कोई करिश्मा ही इंग्लैंड को रोक सकता है।

By Shubham Yadav July 04, 2022 • 23:19 PM

एजबेस्टन टेस्ट का चौथा दिन खत्म होते-होते इंग्लैंड की टीम ने मैच में धमाकेदार वापसी कर ली है। भारत ने जब इंग्लैंड के सामने 378 रन का लक्ष्य रखा था तो सभी का मानना था कि ये लक्ष्य इंग्लैंड के लिए बहुत मुश्किल होगा और भारत की जीत पक्की है लेकिन इंग्लैंड ने दिखा दिया कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट खेलने का अंदाज़ वाकई बदल दिया है।

378 का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 259 रन बना लिए हैं और अब वो जीत से सिर्फ 119 रन दूर हैं जबकि 7 विकेट अभी भी हाथ में हैं। जो रूट 76 और जॉनी बेयरस्टो 72 रन बनाकर क्रीज़ पर नाबाद हैं और ऐसा लग रहा है कि अब इस मैच में इंग्लैंड की टीम बस औपचारिकता पूरी करने उतरेगी।

Trending


ऐसे में फैंस यही जानना चाहते हैं कि क्या अभी भी कोई करिश्मा हो सकता है? क्या अभी भी इंग्लैंड की टीम 119 रन से पहले 7 विकेट गंवा सकती है? इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए हमें पांचवें दिन का इंतजार करना होगा लेकिन इतना तय है कि अगर भारत ने पांचवें दिन पहले सेशन में 3-4 विकेट नहीं लिए तो इंग्लैंड को इतिहास रचने से कोई भी नहीं रोक पाएगा।

चौथे दिन जॉनी बेयरस्टो और जो रूट ने जिस तरह से भारतीय गेंदबाज़ों की कुटाई की है उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये मैच पांचवें दिन पहले सेशन में ही खत्म हो जाएगा। फैंस काफी मायूस हैं और उन्हें दिख रहा है कि भारत हार की कगार पर है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now