X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ को चोट और क्रिज पर गिर पड़े, फिर जोफ्रा आर्चर ने किया ऐसा व्यवहार

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 19, 2019 • 12:47 PM View: 797

19 अगस्त। मेजबान इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच यहां लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बिना किसी परिणाम के रविवार को ड्रॉ पर समाप्त हो गया। इंग्लैंड ने मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को बेन स्टोक्स (नाबाद 115) के शतक की मदद से अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 258 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और आस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 267 रनों का लक्ष्य रखा। 

आस्ट्रेलियाई टीम इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक 47.3 ओवर में छह विकेट पर 154 रन ही बना पाई और मैच ड्रॉ हो गया।  इस टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए और पूरे इस टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा था। 

Trending


स्मिथ को मैच के चौथे दिन शनिवार को जोफ्रा आर्चर की गेंद पर लग गई थी और फिर इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे। 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, स्मिथ की जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया है। 

स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे। जैसे ही गेंद लगी इंग्लैंड के कुछ और खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए। फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए। 

आपको बता दें कि जब जोफ्रा ऑर्चर की बाउंसर स्टीव स्मिथ को लगी तो क्रिज पर ही गिर पड़े तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। जिसके बाद क्रिकेट फैन्स जोफ्रा ऑर्चर के इस व्यवहार पर खासे गुस्से में नजर आए और अपनी प्रतिक्रियाएं ट्विट पर पोस्ट की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo