Advertisement
Advertisement

VIDEO : उड़ता हुआ टाइमल मिल्स देखा क्या ? कैच को आप भी देंगे 10 में से 10 अंक

Tymal Mills took flying catch in t20 blast 2022: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 में खेलने वाले टाइमल मिल्स टी-20 ब्लास्ट में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 02, 2022 • 15:27 PM
Cricket Image for VIDEO : उड़ता हुआ टाइमल मिल्स देखा क्या ? कैच को आप भी देंगे 10 में से 10 अंक
Cricket Image for VIDEO : उड़ता हुआ टाइमल मिल्स देखा क्या ? कैच को आप भी देंगे 10 में से 10 अंक (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले मुंबई इंडियंस के तेज़ गेंदबाज टाइमल मिल्स इस समय टी-20 ब्लास्ट में खेलते हुए दिख रहे हैं। मिल्स इस टूर्नामेंट में ससेक्स की नुमाइंदगी कर रहे हैं और समरसेट के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने गेंद के साथ तो तबाही मचाई ही साथ ही में एक ऐसा कैच पकड़ा जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

ससेक्स और समरसेट के बीच हुए इस मुकाबले में ससेक्स की टीम ने 47 रनों की आसान जीत हासिल की। ससेक्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए और 217 के लक्ष्य का पीछा करते हुए समरसेट की टीम सिर्फ 169 रनों पर ही ढेर हो गई। इस मैच में मिल्स ने 3.5 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट लिए।

Trending


हालांकि, विकेटों से ज्यादा उनके कैच की चर्चा हो रही है। मिल्स का ये कैच तब देखने को मिला जब समरसेट के बल्लेबाज़ रिले रोसो ने रॉलिंस की बॉल पर पैडल स्वीप लगाने की कोशिश की लेकिन वहीं कुछ ही दूरी पर खड़े टाइमल मिल्स उड़ते हुए गेंद की तरफ आए और करिश्माई कैच को अंज़ाम दिया।

Also Read: स्कोरकार्ड

इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जो दिखाता है कि मुंबई के खिलाड़ी कहीं भी चले जाएं लेकिन मुंबई इंडियंस उन पर निगाहें गाड़े रहती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement