X close
X close
Indibet

VIDEO : उमेश यादव ने डाली 'Magic Ball', ओवल में उखाड़ डाली जो रूट की जड़ें

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड को तीन विकेट पर 53 रन पर रोक दिया है। दिन का खेल खत्म होने से कुछ

By Shubham Yadav September 02, 2021 • 23:13 PM View: 3590

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड को तीन विकेट पर 53 रन पर रोक दिया है। दिन का खेल खत्म होने से कुछ देर पहले टीम इंडिया को इस सीरीज का सबसे बड़ा विकेट मिला।

जी हां, अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव ने पहले दिन के आखिरी पलों में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को क्लीन बोल्ड करके इंग्लिश टीम को सबसे बड़ा झटका दिया और भारत की मैच में ज़ोरदार वापसी करवा दी। यादव ने रूट के खिलाफ लगातार अच्छी लाइन डालना ज़ारी रखा और अंत में उन्हें उनकी मेहनत का ईनाम भी मिल ही गया।

Trending


उमेश की गति और स्विंग के आगे रूट भी नतमस्तक नजर आए और उनका बल्ला आने में काफी देर हो गई जिसके चलते रूट क्लीन बोल्ड हो गए। इस विकेट के साथ ही अब मैच बराबरी पर खड़ा हो गया है क्योंकि इंग्लैंड अभी 138 रन पीछे है और सिर्फ सात विकेट बाकी हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें, तो बुमराह ने इंग्लिश पारी के चौथे ओवर और अपने दूसरे ओवर में दोनों इंग्लिश ओपनर्स को पवेलियन भेजकर इंग्लैंड को डबल झटका दे डाला था। अब इस मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया चाहेगी कि जल्दी से इंग्लिश टीम को ऑलआउट किया जाए और उसके बाद दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाज़ी की जाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now