X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी की वाइफ ने छोड़ा साथ, पाकिस्तान की वजह से हुआ ऐसा !

by Vishal Bhagat Sep 28, 2019 • 12:21 PM

28 सितंबर। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को नया कोच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मिस्बाह उल हक के रूप में मिला है। इससे पहले मिकी ऑर्थर पाकिस्तान टीम के कोच थे। वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस करने के बाद पाकिस्तानी बोर्ड ने ऐसा फैसला किया।

आपको बता दें कि मिकी ऑर्थर ने पाकिस्तान के कोच पद से हटने के बाद एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के कोच बननें के कारण उनकी वाइफ ने उनका साथ छोड़ा।

ऑर्थर ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के साथ वो 3 साल रहे और लगातार पाकिस्तान क्रिकेट को सुधारने में लगे थे जिसके कारण वो अपने परिवार को ज्यादा वक्त नहीं दे पाए।

जिसके कारण ही उनकी वाइफ ने उन्हें छोड़ दिया।  मिकी ऑर्थर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के साथ वक्त बिताने के कारण वो अपनी वाइफ को ज्यादा समय नहीं दे पाए जिसके कारण दोनों का अकसर बहस हुआ करता था जिसके कारण वो पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भी ड्रेसिंग रूम में कभी -  कभी फटकार लगाने लगते थे।

मिकी ऑर्थर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट में वो जिन लोगों पर विश्वास करते थे उन्हीं लोगों ने उनको धोखा दिया। वैसे आपको बता दें कि पाकिस्तान के कोच पद से हटने के बाद मिकी ऑर्थर अब जीलैंड की डोमेस्टिक टीम सेंट्रल स्टैग्स के कोच बन गए हैं।