X close
X close
Indibet

मोहम्मद आमिर को जेल में सजा काटते वक्त हुआ था प्यार, अपनी ही वकील से की थी शादी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 03, 2021 • 13:19 PM View: 1242

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) बीते दिनों ब्रिटिश नागरिकता को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। मोहम्मद आमिर ने कहा था कि मेरे पास यूके का कार्ड है क्योंकि मेरी वाइफ वहां की है मेरे बच्चे ब्रिटिश हैं और उन्हें इंग्लैंड में ही पढ़ना है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि मोहम्मद आमिर को यूके का कार्ड कैसे मिला।

मोहम्मद आमिर पर साल 2010 में इंग्लैंड में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था। मैच फिक्सिंग के आरोप में जब वह सजा काट रहे थे तब उन्हें अपनी ही वकील से प्यार हो गया था। आमिर का केस पाकिस्तान मूल की इंग्लैंड में रहने वाली नर्जिस खान लड़ रही थीं। इसी केस की सुनवाई के दौरान दोनों की मुलाकात कब प्यार में बदल गई दोनों को इसका पता ही नहीं चला।

Trending


मोहम्मद आमिर जेल में सजा काटने के बाद जब पाकिस्तान वापस आए तब उन्होंने पूरे रस्मों-रिवाज के साथ नर्जिस खान से शादी की थी। 2014 में हुई शादी के समय ज्यादातर लोग मोहम्मद आमिर की शादी से अनजान थे क्योंकि उन्होंने जेल में सजा काटने के बाद वापसी की थी और शायद वह इस शादी को सीक्रेट ही रखना चाहते हों।

हालांकि, इसके बाद मोहम्मद आमिर ने 2016 में क्रिकेट के मैदान में जब वापसी की तब एक बार फिर पूरे धूमधाम से शादी रचाई। मालूम हो कि मैच फिक्सिंग में फंसने के बाद आमिर पर पांच साल का बैन लगा था। आमिर ने जब यह कांड किया था तब वह केवल 18 वर्ष के थे जिस कारण उनपर थोड़ी ढिलाई बरती गई थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now