X close
X close
Indibet

VIDEO: उन्मुक्त चंद के सैलाब में उड़े गेंदबाज, अमेरिका को मिला नया वीरेंद्र सहवाग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 08, 2021 • 13:12 PM View: 3468

टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप जितवाने वाले उन्मुक्त चंद  (Unmukt Chand) अमेरिका में धमाल मचा रहे हैं। 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एक बार फिर यूएसए माइनर लीग क्रिकेट में उन्मुक्त चंद का बल्ला गरजा है। उन्मुक्त चंद ने विस्फोटक 90 रनों की पारी खेली है।

शिकागो ब्लास्टर्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्मुक्त चंद ने 169 रनों का पीछा करते हुए 63 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 90 रन बनाए थे। उन्मुक्त चंद ने अपने द्वारा खेली गई इस पारी का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है। वीडियो में उन्मुक्त चंद मैदान के चारों तरफ शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


बता दें कि यूएसए माइनर लीग में उन्मुक्त चंद सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस अमेरिकी टूर्नामेंट में कुल 27 टीमें भाग ले रही हैं। इससे पहले गोल्डन स्टेट ग्रिजलीज के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी उन्मुक्त चंद ने शानदार अर्द्धशतक लगाया था। 

उन्होंने 57 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के भी लगाए थे। हालांकि, इस लीग की शुरुआत उनके लिए कुछ खास नहीं रही थी और अपने पहले मैच में वह खाता भी नहीं खोल पाए थे। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo