X close
X close
Indibet

खुशखबरी: 19 मई से दोबार शुरू होगा इंटरनेशनल क्रिकेट, देखें मई-जून में होने वाली सीरीज का शेड्यूल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 14, 2021 • 08:55 AM View: 2324

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद भारत में फिलहाल किसी तरहा का क्रिकेटर नहीं खेला जा रहा है, ना ही फिलहाल कोई इंटरनेशनल मुकाबला हो रहा है। भारतीय टीम 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबले खेलने उतरेगी। 

लेकिन क्रिकेट फैंस को निराश होने की जरूर नहीं, 19 मई से एक बार फिर इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरूआत होगी। 19 मई से नीदरलैंड्स और स्कॉटलैंड के बीच दो वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

Trending


श्रीलंका क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ उसके घर में तीन वनडे मैच की सीरीज खेलेगी। जिसका पहला मुकाबला 23 मई को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे 25 और तीसरा और आखिरी मुकाबला 28 मई को होगा। सभी मुकाबले मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

इसके बाद इंग्लैंड औऱ न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरूआत 2 जून को एतेहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंट में होगी। इसके बाद आयरलैंड का नीरलैंड दौरा है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

बांग्लादेश के बाद श्रीलंका क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर आएगी और 18 जून से 4 जुलाई तक इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी। 

आगामी इंटरनेशनल क्रिकेट शेड्यूल

स्कॉटलैंड का नीदरलैंड दौरा, 2 वनडे मैच, 19 मई से 21 मई

श्रीलंका का बांग्लादेश दौरा, 3 वनडे, 23 मई से 28 मई

न्यूजीलैंड का इंग्लैंड दौरा, 2 टेस्ट, 25 मई से 14 जून

आयरलैंड का नीदरलैंड दौरा, 3 वनडे, 4 से 9 जून

श्रीलंका का इंग्लैंड दौरा, 3 टी-20, 3 वनडे, 18 जून से 4 जुलाई

भारत और न्यूजीलैंड, आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, 18 से 22 जून 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now