Advertisement
Advertisement

VIDEO: BBL11 के मैच के दौरान दर्शक ने दिखाया शानदार फील्डिंग एफर्ट, कैच पूरा लेकिन फिर भी हुआ मायूस

BBL11: क्रिकेट ग्राउंड पर कई बार खिलाड़ी अपनी फिटनेस और फील्डिंग के दम पर शानदार कैच पकड़ते हैं। फील्डर्स के ऐसे कैच हमेशा ही टीम के लिए फायदेमंद साबित होते हैं, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि मैच के दौरान

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 01, 2022 • 17:13 PM
Cricket Image for VIDEO: BBL11 के मैच के दौरान दर्शक ने दिखाया शानदार फील्डिंग एफर्ट, कैच पूरा लेकिन
Cricket Image for VIDEO: BBL11 के मैच के दौरान दर्शक ने दिखाया शानदार फील्डिंग एफर्ट, कैच पूरा लेकिन (Image Source: Google)
Advertisement

BBL11: क्रिकेट ग्राउंड पर कई बार खिलाड़ी अपनी फिटनेस और फील्डिंग के दम पर शानदार कैच पकड़ते हैं। फील्डर्स के ऐसे कैच हमेशा ही टीम के लिए फायदेमंद साबित होते हैं, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि मैच के दौरान सिर्फ बाउंड्री के अंदर ही कैच पकड़ा जाए। कई बार मैच के दौरान एंजॉय करने आए फैंस भी शानदार कैच पकड़ते है और अपनी कैचिंग स्किल्स को दिखाते है। ऐसा ही देखने को मिला बिग बैश लीग के 29वें मैच के दौरान जहां होबार्ट हरिकेन्स और ब्रिसबेन हीट के बीच मैच खेला जा रहा था।

दरअसल बिसबेन हीट की इनिंग के आठवें ओवर के दौरान होबार्ट हरिकेन्स के फास्ट बॉलर रिले मेरेडिथ की चौथी बॉल पर सैम हेज़लेट ने तगड़ा शॉट लगाया और बॉल को छह रनों के लिए बाउंड्री के बाहर भेज दिया। जिसके बाद मैच को एंजॉय करने आए एक दर्शक ने उस बॉल को कैच करने की कोशिश में दौड़ लगाई और शानदार एटेम्पट किया। हालांकि वो व्यक्ति कैच को पकड़ नहीं पाया लेकिन उसके हाथ से बॉल उछलकर दूसरे दर्शक के पास चली गई जिसने आसानी से वो कैच पूरा कर दिया। 

Trending


इस शानदार फील्डिंग एटेम्पट और कैच के बाद वहां बैठे सभी दर्शक खुश हो गए और उस कैच को एन्जॉय करते नज़र आए हालांकि जिस दर्शक ने ये सब किया वो कैच ना पकड़ पाने के कारण थोड़ा मायूस दिखा।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में होबार्ट हरिकेन्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी बिसबेन हीट की टीम ने 8 विकेटों के नुकसान पर 150 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए, जिसके बाद टारगेट का पीछा करने उतरी हरिकेन्स की टीम बल्ले के साथ ज्यादा कुछ खास कर नहीं पाई और 8 विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 136 रन ही बना सकी। बिसबेन की टीम ने ये मैच 14 रनों से जीतकर अपने नाम कर लिया। पॉइंट्स टेबल पर बिसबेन की टीम अब पांचवें पायदान पर है, वहीं हरिकेन्स तीसरे नंबर पर मौजूद है। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement