X close
X close
Indibet

VIDEO: 'द हंड्रेड' में मैदान पर आया मोईन अली का तूफान, लगातार 3 छक्के जड़कर बांधा समां

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 05, 2021 • 08:50 AM View: 675

द हंड्रेड के 18वें मुकाबले में बर्मिंघम फोईनिक्स का सामना ओवल इन्विंसिबल्स के साथ हुआ। इस मैच में बर्मिंघम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया।

मैच में बर्मिंघम की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली की बल्लेबाजी देखने लायक थी। मोईन ने अपनी टीम के लिए ना सिर्फ सबसे ज्यादा 49 रनों की पारी खेली बल्कि इस दौरान उन्होंने लगातार तीन गेंदों पर 3 छक्के जमाने का कारनामा भी किया। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 26 गेंदों का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 49 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल थे।

Trending


मोईन ने पहला छक्का टॉम कुरेन की गेंद पर मैच के 64वें गेंद पर लगाया। मैच के 65वें गेंद पर उन्होंने कुरेन को फिर से जोरदार शॉट लगाते हुए गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजा। 66वें गेंद पर गेंदबाजी करने आए वेस्टइंडीज के स्टार सुनील नरेन को भी मोइन अली ने नहीं बख्शा और लेग साइड में एक शानदार छक्का जमाया।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ओवल की टीम ने कॉलिन इंग्राम के शानदार 81 रनों की मदद से निर्धारित 100 गेंदों में 3 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बर्मिंघम की टीम के लिए मोइन अली के अलावा विल स्मिड ने 28 गेंदों में 45 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। क्रिश बेंजामिन ने भी 16 गेंदों में 37 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा ओपनर फिन एलन ने 9 गेंदों में 23 रनों की तूफानी पारी खेली।

चार विकेटों की इस जीत के साथ बर्मिंघम की टीम अब पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo