X close
X close

VIDEO पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने अपनी गेंदबाजी के दौरान किया ऐसा कि कोच मिकी आर्थर हुए गुस्सा

by Vishal Bhagat Oct 08, 2017 • 14:43 PM

8 अक्टूबर, दुबई (CRICKETNMORE)। दुबई में खेले जा रहे श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका के 482 रन के जबाव में पाकिस्तान की टीम पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्न होने तक 51 रन बिना कोई विकेट खोए बना लिए हैं। स्कोरकार्ड

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ की खूबसूरत दिल धड़काने वाली है, जरूर देखें

लेकिन इससे पहले श्रीलंकाई टीम ने पहली पारी में 482 रन बनाए जिसमें दीमथ करुर्नावने ने शानदार 196 रन बनाए तो वहीं दिनेश चांडीमल 62 रन और निरोशन डिकवेल 52 रन बनाए। इसके साथ - साथ दिलरुवन परेरा ने 58 रन का योगदान दिया।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ की खूबसूरत दिल धड़काने वाली है, जरूर देखें

एक तरफ जहां श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजी की कमर तोड़ दी तो वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज श्रीलंकाई बल्लेबाजी से ऐसे परेशा हुए कि अपनी गेंदबाजी के दौरान रनरअप के समय एक नहीं बल्कि लगातार 5 दफा रन रन अप मिस करते दिखे। 

ऐसा नजारा श्रीलंकाई पारी के 111वें ओवर में दिखाई दिया जब वहाब रियाज अपी गेंदबाजी से खुद परेशान दिखे और लगातार पांच दफा रन अप के दौरान खुद को मुश्किल हालात में पाते हुए दिखाई दिए। 

वहाब रियाज के द्वारा ऐसा करता देख पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर काफी खफा दिए और ड्रेसिंग रूम में रियाज से काफी गुस्सा थे।  वहाब रियाज ने 26 ओवर गेंदबाजी की और 62 रन देकर 1 विकेट ही चटका पाए थे।

देखिए वहाब रियाज का हैरान करने वाला वीडियो►


Read More