X close
X close
Indibet

फैन्स के लिए खुशखबरी, सचिन तेंदुलकर अपने दोस्त विनोद कांबली के साथ सालों बाद ऐसा कर जीतेगें दिल

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 23, 2018 • 11:10 AM View: 2583

23 अक्टूबर। सचिन तेंदुलकर के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि महान सचिन तेंदुलकर अपने पुराने जिगरी दोस्त विनोद कांबली के साथ मिलकर मुंबई में युवा खिलाड़ियों की खोज करेंगे।

खबर है कि सचिन तेंदुलकर मुंबई में एक टैलेंट हंट अकेडमी खोलने वाले हैं जिसमें वो मुंबई के युवा खिलाड़ियों की खोज कर उनके करियर का नई दिशा देंगे।

Trending


इस टैलेंट हंट प्रोग्राम में सचिन तेंदुलकर का साथ कोई और नहीं बल्कि उनके पुराने दोस्त विनोद कांबली देंगे।

मुंबई मिरर में अपने एक साक्षात्कार के दौरान सचिन ने कहा कि विवोद के साथ मैंने स्कूली क्रिकेट खेलकर शुरूआत की थी ऐसे में मेरी तमन्ना थी कि एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम किया जाए जिसमें स्कूल से टैलेंट बच्चों की खोज कर उनके लिए आगे के रास्ते तैयार की जाए।

जब मैंने इस प्रोजेक्ट के बारे में विनोद कांबली से बात की तो वो तुरंत तैयार हो गए। आपको बता दें कि जो अकेडमी सचिन तेंदुलकर खोलने वाले हैं उस अकेडमी को अंग्रेजी काउंटी मिडिलसेक्स का सहयोग मिलेगा जिसका नाम तेंदुलकर-मिडिलसेक्स ग्लोबल अकेडमी होगा।

स्कूलों में टैलेंड हंट प्रोग्राम की शुरूआत 1 नंबर से 4 नंवबर के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा तो वहीं 6 से 9 नवंबर के दौरान एमआईजी क्लब बांद्रा में भी टैलेंट हंट प्रोग्राम की शुरूआत की जाएगी। 
इस टैलेंट हंट प्रोग्राम में 7 से लेकर 17 साल के युवा खिलाड़ी अपना जौहर दिखाएंगे । 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now