X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BREAKIING: हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर लग सकता है 2 वनडे मैच का बैन,BCCI जल्द सुनाएगा फैसला 

by Saurabh Sharma Jan 10, 2019 • 14:16 PM

10 जनवरी,(CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीएओ) के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो वनडे मैचों का बैन लगाने की राय दी है। वहीं सीएओ की दूसरी सदस्य डायना इडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई की कानूनी सेल को सौंपने की बात कही है।  

एक टीवी शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने महिलाओँ को लेकर विवादित टिप्पणी की थी और केएल राहुल भी इस शो का हिस्सा थे। उनके इस बयान पर काफी बवाल मच गया, जिसके बाद सीएओ ने बुधवार को दोनों  के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया था। जिसके जवाब में पांड्या ने कहा था कि उन्होंने अपने बयान बयान पर बहुत पछतावा है औऱ वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। 

हार्दिक के जवाब पर विनोद राय ने पीटीआई से बातचीत में कहा, “ मैं हार्दिक के जवाब से संतुष्ट नहीं हूं और मैने दोनों खिलाड़ियों पर दो टेस्ट मैच का बैन लगाने की राय दी है। डायना की सहमती के बाद इस पर फाइनल फैसला होगा।"

बता दें कि पांड्या ने उस टीवी शो के दौरान कई महिलाओं से अपने संबंधों का खुलासा किया था और ये भी कहा था कि वो अपने माता-पिता से इन मसलों पर खुलकर बात करते हैं।

गौरतलब है कि पांड्या और राहुल दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं।