X close
X close
Indibet

VIDEO:'अबे यार नेटवर्क ठीक कर अपना', जब रोहित शर्मा ने अपनी गलतियों का ठीकरा फोड़ा साथी खिलाड़ियों पर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 05, 2021 • 14:21 PM View: 437

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को उनके फनी अंदाज के लिए भी काफी जाना जाता है। फैंस रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के अलावा उनकी कॉमिक टाइमिंग के भी फैन हैं। हालांकि कभी-कभी रोहित न चाहते हुए भी काफी फनी हो जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हालांकि वायरल हो रहा यह वीडियो लॉकडाउन के समय का है जब रोहित शर्मा ने कई क्रिकेटरों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के दौरान इंट्रेक्ट किया था। रोहित शर्मा को लॉकडाउन के मौकों पर कई खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था। रोहित शर्मा की लगभग सभी बातचीतों में एक बात कॉमन थी।

Trending


रोहित शर्मा लगभग हर बातचीत के वक्त यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि आपका इंटरनेट कनेक्शन खराब है। चहल से बातचीत के दौरान रोहित ने कहा, 'चहल आपका नेटवर्क खराब है। नेटवर्क ठीक कर अपना तू।' जिसपर चहल कहते हैं, 'भैया मेरा एकदम परफेक्ट है आप अपना ठीक करो।'

रोहित शर्मा सुरेश रैना के साथ बातचीत के दौरान कहते हैं, 'अबे यार रैना नेटवर्क ठीक कर अपना।' जिसपर रैना कहते हैं, 'मेरा ठीक है तुम अपना ठीक करो।' वहीं युवराज सिंह के साथ बातचीत के वक्त भी रोहित यही बात कहते हुए नजर आते हैं।

क्रिकेट फैन ने इन तीनों वीडियो को मर्ज करते हुए एक मजेदार वीडियो बनाया है। इस फनी वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि रोहित शर्मा अपनी गलतियों का ठीकरा कितनी सफाई से सामने वाले पर फोड़ते हैं।


 
Article