X close
X close
Indibet

विराट कोहली से भिड़े मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा, इस खिलाड़ी के चयन पर मचा बवाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 08, 2021 • 13:22 PM View: 1101

भारत को इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया के खेमे से बड़ी खबर आ रही है। खबरों की मानें तो टीम में चयन को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट और मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा के बीच विवाद खड़ा हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह विवाद युवा सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन के चयन को लेकर हुआ है। 

बंगाल के सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को बतौर स्टैंड बाय खिलाड़ी इंग्लैंड भेजा गया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभिमन्यु ईश्वरन के चयन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। विराट ईश्वरन को टीम में नहीं चाहते थे वहीं मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में शामिल करने को लेकर अड़े रहे।   

Trending


ऐसे में विराट कोहली एंड मैनेजमें और चेतन शर्मा के बीच अब ये विवाद बढ़ता जा रहा है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है कि जब चयनकर्ता और टीम के कप्तान के बीच के तनातनी का माहौल पैदा हुआ है। इससे पहले भी कई बार कप्तान और चयनकर्ता किसी खिलाड़ी को लेकर आमने सामने आ चुके हैं।

मालूम हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से शुरू हो रहा है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में वह इस टेस्ट सीरीज में शिरकत कर पाएं इस बात की संभावना ना के बराबर है। ऐसे में मंयक अग्रवाल रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo