X close
X close
Indibet

केन विलियमसन ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया इस जमाने का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 01, 2021 • 10:19 AM View: 338

कल(31, दिसंबर) को आईसीसी की जा रही ताजा टेस्ट रैंकिंग में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने नंबर एक का स्थान पाया। उन्होंने इस मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को पीछे छोड़ा। 

हालांकि इस उपलब्धि के बावजूद विलियमसन ने दिल जीतने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके अनुसार विराट कोहली और स्टीव स्मिथ इस जमाने के 2 सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है।

Trending


टाइम्स ऑफ इंडिया में एक रिपोर्ट के अनुसार केन विलियमसन ने कहा, "ये दोनों (विराट कोहली और स्टीव स्मिथ) सर्वश्रेष्ठ है। मेरे हिसाब से किसी को पीछे छोड़ देना बहुत आश्चर्यजनक है। यह दोनों बहुत ही शानदार खिलाड़ी है। और उन्होंने इस दौरान क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मैंने इन दोनों के खिलाफ खेला है।"

अभी हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विलियमसन ने पहली पारी में कठिन परिस्थितियों में 297 गेंदों में 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसमें 12 चौके और एक छक्का शामिल था दूसरी पारी में भी विलियमसन ने टीम के लिए अच्छा योगदान दिया और आखिरकार न्यूजीलैंड ने इस रोमांचक मुकाबले को 101 रनों से अपने नाम किया।


 
Article