X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने कही ऐसी बात, 38 साल के धोनी का कोई विकल्प नहीं है !

14 सितंबर। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है और कहा है कि 38 साल के इस खिलाड़ी का कोई विकल्प नहीं है। कोहली ने साथ ही

By Vishal Bhagat September 14, 2019 • 17:40 PM View: 1858

हालिया दौर में धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। कई पूर्व खिलाड़ियों का कहना था कि धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए।

कोहली ने भी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर धोनी और अपनी एक तस्वीर साझा कर संन्यास की खबरों को हवा दी थी जिसे बाद में धोनी की पत्नी साक्षी ने खारिज कर दिया था।

कोहली ने उस फोटो को लगाने के पीछे अपनी मंशा के बारे में कहा, "मेरे दिमाग में ऐसा कुछ नहीं था। मैं अपने घर में बैठा था और फोटो अपलोड कर रहा था। इसी दौरान मैंने वो फोटो अपलोड कर दी। वो फोटो फिर खबर बन गई। यह मेरे लिए एक सीख थी कि जो मैं अपने बारे में सोचता हूं यह दुनिया वैसा नहीं सोचती।"

उन्होंने कहा, "वो मैच मेरे लिए खास था। मैंने उसके बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी इसलिए मैंने वो फोटो अपलोड कर दी, लेकिन लोगों ने उसे अन्यथा ले लिया।"

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर कोहली ने कहा, "हम उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं जिन्होंने बीते दो साल में घरेलू क्रिकेट, टी-20 और आईपीएल में अच्छा किया है। यह एक तरह की चीजों पर न बने रहकर टीम के लिए अलग-अलग तरह के संयोजन को खोजने की बात है। अगर दूसरी टीमें नंबर-9 तक बल्लेबाजी कर सकती हैं तो हम क्यों नहीं? जो भी फैसले लिए गए हैं वो भविष्य को देखकर लिए गए हैं।"

उन्होंने कहा, "शुरुआती दो या तीन टी-20 सीरीज हमें हर स्थिति को परखने का मौका देंगी। निश्चित तौर पर हमारे दिमाग में टी-20 विश्व कप-2020 का रोडमैप है।

Trending



IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now