Advertisement
Advertisement

क्या सच में विराट की मां बीमार हैं? विराट कोहली के भाई ने बताई सच्चाई

विराट कोहली की मां की सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी अफवाहें चल रही थी लेकिन अब विराट कोहली के भाई विकास ने सामने आकर इन सब बातों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 31, 2024 • 13:03 PM
क्या सच में विराट की मां बीमार हैं? विराट कोहली के भाई ने बताई सच्चाई
क्या सच में विराट की मां बीमार हैं? विराट कोहली के भाई ने बताई सच्चाई (Image Source: Google)
Advertisement

जब से विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से ब्रेक मांगा, तभी से उनकी मां की तबीयत को लेकर मीडिया में कई तरह की अफवाहें शुरू हो गईं। कुछ मीडिया चैनल्स और पोर्टल्स ने ये बताया कि विराट की मां सरोज कोहली की तबीयत ठीक नहीं है और इसीलिए वो पहले दो टेस्ट मैचों से ब्रेक लेकर अपनी मां के साथ हैं लेकिन अब विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने सामने आकर इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दी है।

विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सरोज कोहली के स्वास्थ्य से संबंधित अफवाहों को खारिज कर दिया और फैंस के साथ-साथ मीडिया से भी उचित जानकारी के बिना फर्जी खबरें न फैलाने की अपील की। विकास कोहली की पोस्ट के आने के बाद कम से कम इतना तो साफ हो गया है कि विराट के ब्रेक लेने की वजह उनकी मां की तबीयत नहीं बल्कि कुछ और है।

Trending


विकास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को खारिज करते हुए लिखा, "मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य के बारे में ये फर्जी खबर चारों ओर फैल रही है। मैं स्पष्ट कर दूं कि हमारी मां बिल्कुल फिट और ठीक हैं। साथ ही मैं सभी से और मीडिया से भी अनुरोध करूंगा कि उचित जानकारी के बिना ऐसी खबरें न फैलाएं। चिंता करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'' 

Also Read: Live Score

इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी प्रशंसकों और मीडिया से आग्रह किया था कि वो कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों से हटने के उनके कारणों की प्रकृति के बारे में अटकलें लगाने से बचें। वहीं, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट तीसरे टेस्ट से भारतीय टीम के साथ जुड़ते हैं या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement