X close
X close
Indibet

बड़ी खबर : विराट पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर, तीसरे टी-20 में हुई थी इंजरी - रिपोर्ट्स

विराट कोहली के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता हुआ नहीं दिख रहा है। टी-20 सीरीज में बल्ले से फ्लॉप होने के बाद वो वनडे सीरीज के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं।

By Shubham Yadav July 11, 2022 • 21:31 PM

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता हुआ नहीं दिख रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में वो बल्ले से फ्लॉप रहे और जब फैंस उन्हें वनडे सीरीज में देखने के लिए बेताब थे तो खबर आ रही है कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में वो शायद नहीं खेलेंगे। कोहली कथित तौर पर कमर में चोट लगने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे।

दोनों टीमें मंगलवार, 12 जुलाई को लंदन के केनिंग्टन ओवल में सीरीज के पहले वनडे मैच में आमने-सामने होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स् के मुताबिक ये बताया गया है कि कोहली को तीसरे टी 20 के दौरान कमर में चोट लगी थी जिसके चलते वो तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Trending


विराट की चोट को लेकर फिलहाल अपडेट का इंतज़ार है और टीम प्रबंधन उन्हें खेलने का जोखिम नहीं उठाना चाहता। नतीजतन, पूर्व कप्तान को आराम दिया जा सकता है ताकि वो 14 और 17 जुलाई को लॉर्ड्स और ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में बाकी बचे दो वनडे मैचों के लिए अपनी फिटनेस हासिल कर सकें।

टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से एक बीसीसीआई सूत्र ने बताया, “पिछले गेम के दौरान विराट की कमर में खिंचाव आ गया था। ये क्षेत्ररक्षण के दौरान या बल्लेबाजी के दौरान हुआ था, हालांकि,  अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। वो संभवत: कल ओवल में पहला वनडे नहीं खेल पाएगा क्योंकि उन्हें आराम की जरूरत है। कोहली ने टीम बस में नॉटिंघम से लंदन की यात्रा नहीं की जिसका कारण उनकी स्थिति का आकलन करने के लिए मेडिकल चेक-अप करवाने के लिए रुकना हो सकता है।"

इस बीच, एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आने के साथ कोहली की खऱाब फॉर्म मेन इन ब्लू को परेशान कर रही है। इंग्लैंड के मौजूदा दौरे में कोहली बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। पहले तो पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच में (11 और 20) केवल 31 रन बनाए और उसके बाद दो टी 20 (1 और 11) में सिर्फ 12 रन बनाए। ज़ाहिर है कि फिलहाल विराट कोहली अपने फॉर्म को पाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मीडिया और क्रिकेट पंडित फिलहाल उनको टाइम देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now