X close
X close
Indibet

VIDEO: बुमराह ने 'लड़ाई' के बाद मारा चौका, लॉर्ड्स की बालकनी में गरज उठे विराट कोहली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 16, 2021 • 17:17 PM View: 2356

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। मैच के दौरान जब जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी करने के लिए आए तब मैदान पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इंग्लैंड के खिलाड़ी लगातार बुमराह पर दबाव बनाने की कोशिश करते हुए दिखे वहीं मार्क वुड और बुमराह के बीच मैदान पर गर्मा-गर्मी भी देखने को मिली।

मार्क वुड और बुमराह के बीच हुए गर्मा-गर्मी के माहौल के बाद कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। जसप्रीत बुमराह ने मार्क वुड को बल्ले से जवाब देते हुए शानदार चौका लगाया जिसके बाद लॉर्ड्स की बालकनी में बैठे कप्तान कोहली वहीं से गरज उठे। कप्तान कोहली गुस्से में कुछ बोलते हुए भी नजर आए थे।

Trending


वहीं कोहली के अलावा टीम इंडिया के उपकप्तान अंजिक्य रहाणे ने भी ताली बजाकर बुमराह के इस शॉट का अभिवादन किया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो पांचवे दिन शुरुआती झटकों के बावजूद टीम इंडिया ने मैच में पकड़ बना ली है। ऋषभ पंत ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और 22 रन बनाकर ओली रॉबिंसन की गेंद पर आउट हो गए।

ऋषभ पंत और इशांत शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने शानदार साझेदारी करते हुए टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला खड़ा कर दिया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया की बढ़त 220 से ज्यादा की हो गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo