X close
X close
Indibet

'आखिर इंडिया ने गोल्ड जीत ही लिया', श्रीलंकाई जर्नलिस्ट ने कसा विराट पर तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 05, 2021 • 21:23 PM View: 1391

इंग्लैंड के खिलाफ यहां ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शानदार शुरुआत के बावजूद टीम इंडिया संकट में घिरी हुई नजर आ ऱही है। जेम्स एंडरसन ने दो गेंदों में चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को आउट करके पूरे स्टेडियम का माहौल बदल कर रख दिया। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली तो कब आए और कब चले गए किसी को पता नहीं लगा। कोहली एंडरसन की पहली ही गेंद पर जॉस बटलर के हाथों लपके गए और गोल्डन डक अपने नाम कर गए। विराट के शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Trending


ट्रोलर्स की लिस्ट में एक श्रीलंकाई जर्नलिस्ट का नाम भी शामिल है जिसने विराट कोहली पर तंज कसा है। इस जर्नलिस्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आखिरकार भारत ने गोल्ड जीत ही लिया। ओलंपिक 2020 में नहीं बल्कि क्रिकेट में क्योंकि भारतीय कप्तान विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए हैं।'

आपको बता दें कि इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड के स्कोर से 58 रन पीछे है और क्रीज पर केएल राहुल अर्द्धशतक बनाकर नाबाद हैं जबकि दूसरे छोर पर युवा ऋषभ पंत से भी फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीदें हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर अब बारिश के हटने के बाद खेल शुरू होता है तो कौन सी टीम ज्यादा मज़बूत स्थिति में पहुंचती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo