X close
X close
Indibet

VIDEO : नौसिखिया बॉलर पड़ रहा है विराट पर भारी, सीरीज में तीसरी बार उड़ाए कोहली के होश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 21:21 PM View: 2118

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज़ संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे लेकिन कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर टीम के लिए अर्द्धशतकीय पारी खेली इस बार ऐसा लग रहा था कि शायद वो ना सिर्फ टीम इंडिया को अच्छे स्कोर तक पहुंचाएंगे बल्कि अपना 71वां शतक भी पूरा करेंगे। लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस का 71वां शतक देखने का सपना एक बार फिर सपना ही रह गया।

विराट कोहली को एक बार फिर इंग्लैंड के नए नवेले गेंदबाज़ ओली रॉबिंसन ने पवेलियन की राह दिखाई। ये इस टेस्ट सीरीज में तीसरी बार था जब किंग कोहली इस नौसिखिए गेंदबाज़ का शिकार बन गए। रॉबिंसन इस पूरी सीरीज में ना सिर्फ कोहली पर बल्कि सभी भारतीय बल्लेबाजों पर हावी नजर आए हैं।

Trending


इस तेज़ गेंदबाज़ ने अभी तक अपने टेस्ट करियर में सिर्फ पांच टेस्ट मैच खेले हैं और ऐसा लगता है कि वो दुनिया पर राज करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली का तोड़ ढूंढ चुके हैं। इस पूरी सीरीज में विराट कोहली हर बार ऑफ स्टंप के बाहर वाली गेंद पर आउट होते दिखे हैं। ऐसे में विराट कोहली को अपनी इस कमी को जल्द ही ठीक करना होगा।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो ओवल के मैदान पर विराट के बल्ले से 95 गेंदों में 50 रन की पारी निकली। इस दौरान किंग कोहली ने 8 चौके भी लगाए। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं और शार्दुल ठाकुर अर्द्धशतक बनाकर इंग्लिश गेंदबाज़ों की कुटाई कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo