X close
X close
Indibet

विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर माइक हेसन ने आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी पर कह दी ये बात

नई दिल्ली, 19 सितम्बर| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के निदेशक नियुक्त किए गए माइक हेसन ने कहा है की टीम के कप्तान विराट कोहली टी-20 लीग में भी उतने ही सफल हो सकते हैं जितने

By Saurabh Sharma September 19, 2019 • 17:01 PM View: 1621

एक कप्तान के तौर पर भी कोहली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सफल रहे हैं लेकिन बेंगलोर के साथ उनकी कप्तानी इतनी चली नहीं है।

हेसन ने आईएएनएस से कहा, "वह विश्व क्रिकेट में जितने सफल हैं उतने ही आईपीएल में हो सकते हैं। बीती रात हमने इस बात का एक और बेहतरीन उदाहरण देखा कि वह कितने शानदार खिलाड़ी हैं। वह बेहतरीन कप्तान भी हैं जो टीम का नेतृत्व अच्छे से करते हैं और टीम को जुनून और सही भावना के साथ आगे लेकर जाते हैं।"

Trending


वहीं बेंगलोर के मुख्य कोच नियुक्त किए गए पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज साइमन कैटिच ने भी कोहली की सराहाना की है। कैटिज ने कहा कि कोहली का रिकार्ड उनकी पूरी कहानी कहता है।

कैटिच ने आईएएनएस से कहा, "कोहली का रिकार्ड उनके बारे में बताता है। न सिर्फ एक खिलाड़ी बल्कि भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर भी उन्होंने जो हासिल किया है उसके कारण मैं उनका सम्मान करता हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे उनके बारे में जो बात पसंद है वो यह है कि कोहली बेहद प्रतिस्पर्धी हैं क्योंकि मुझे एक खिलाड़ी के अंदर यही खूबी भाती है।"

उन्होंने कहा, "मैंने कोहली को पर्थ टेस्ट में बीते साल शतक बनाते हुए देखा था। वह वाका कि पुरानी विकेट की तरह थी। मैंने अभी तक टेस्ट में जितने भी शतक देखे हैं उनमें से वो सबसे अच्छा शतक था।"

कोहली, हेसन और कैटिच की कोशिश होगी कि वह इस बार बेंगलोर का खिताबी सूखा खत्म करें और उसे पहला आईपीएल खिताब दिलाएं।
 


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now