X close
X close
Indibet

क्या शिव भगवान के बहुत बड़े भक्त हैं विराट कोहली ? इन तीन 'Tattoos' को देखकर हो जाएगा यकीन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 25, 2021 • 15:29 PM View: 1367

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप हारने के बाद कप्तान विराट कोहली की जमकर आलोचना की जा रही है लेकिन ये भी एक सच है कि सिर्फ एक खराब मैच के कारण हम विराट की काबिलियत और उनकी उपलब्धियों पर सवाल नहीं उठा सकते। विराट टीम इंडिया के लिए एक स्तंभ का काम करते हैं और वही टीम को इस मुकाम तक लाए हैं जहां हर कोई भारतीय टीम की फिटनेस की तारीफ करता है।

विराट कोहली को भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है और फिटनेस के लिए उनका प्यार व्यापक रूप से जाना जाता है। हम सभी जानते हैं कि विराट कोहली को फिटनेस के साथ-साथ टैटू का भी शौक है। इस समय विराट के शरीर पर 11 टैटू हैं।

Trending


इन टैटू के अलग-अलग रूप और महत्व हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली शिव भगवान के बहुत बड़े भक्त हैं। जी हां, इस आर्टिकल में, हम विराट कोहली के उन तीन टैटू के बारे में जानेंगे, जो आपको भी यकीन दिला देंगे कि विराट भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं।

1. भगवान की आंख का टैटू

विराट कोहली के बाएं कंधे पर एक टैटू है जो भगवान की शिव की तीसरी आंख को दर्शाता है। ये टैटू आकार में गोल है और एक आंख जैसा दिखता है। यह टैटू दर्शाता है कि भगवान जो कुछ भी हो रहा है उसे देख रहा है और एक व्यक्ति जो कुछ भी करता है उसकी गिनती रखता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo