X close
X close
Indibet

एक या दो करोड़ नहीं, साल 2021 में विराट कोहली को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए मिले इतने पैसे

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए साल 2021 बल्ले के साथ कुछ खास नहीं रहा। पिछले साल उनके बल्ले से एक भी सेंचुरी नहीं निकली, वहीं आईपीएल में भी उनकी कप्तानी में आरसीबी का

By Nishant Rawat January 18, 2022 • 14:05 PM View: 1395

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए साल 2021 बल्ले के साथ कुछ खास नहीं रहा। पिछले साल उनके बल्ले से एक भी सेंचुरी नहीं निकली, वहीं आईपीएल में भी उनकी कप्तानी में आरसीबी का प्रदर्शन बिल्कुल यादगार नहीं रहा। इसके अलावा उस साल भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल तक का भी सफर तय नहीं कर पाई थी। जिसके चलते विराट और उनके फैंस साल 2021 को भुलाना चाहेंगे।

इन सब के बावजूद विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के सितारे हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंड पर करोड़ों की संख्या में फैंस उन्हें फॉलों करते हैं। यहीं वजह है कि ये स्टार बल्लेबाज साल 2021 में इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय इंफ्लूएंसर में टॉप पर रहे हैं।

Trending


होपर एचक्यू के अनुसार, विराट कोहली साल 2021 में इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय इंफ्लूएंसर है। वहीं पूरे वर्ल्ड में उनका नंबर इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट में 19वें स्थान पर आता है। 

बता दें कि होपर एचक्यू की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम के इस स्टार बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम से लगभग हर पोस्ट पर 5 करोड़ रूपए की कमाई की है। जिसके चलते वह भारत में इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इंफ्लूएंसर की लिस्ट में पिछले साल सबसे टॉप पर रहे। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

विराट कोहली ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट कप्तानी से संन्यास की घोषणा की थी। इससे पहले वो पिछले साल आईपीएल टीम आरसीबी और टी20 क्रिकेट से भारतीय टीम की कप्तानी भी छोड़ चुके थे। टी20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने के बाद बीसीसीआई ने विराट कोहली से वनडे क्रिकेट की कप्तानी छीन ली थी, क्योंकि बीसीसीआई वॉइट बॉल क्रिकेट में दो कप्तान नहीं चाहती थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now