X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चौथे टेस्ट से पहले कोहली ने ऐसा कहकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की उड़ाई खिल्ली, खूब जमकर की आलोचना

by Vishal Bhagat Aug 29, 2018 • 14:14 PM

29 अगस्त। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथैम्टन में खेले जाना है। सीरीज में हार से बचने के लिए भारत को चौथा टेस्ट मैच किसी भी हाल में जीतना होगा।

इसके अलावा चौथे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने एक खास बयान देकर इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड की आलोचना कर दी है। विराट कोहली इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड के द्वारा प्रस्तावित क्रिकेट के 100 बॉल फॉर्मेट की आलोचना की और सीधे तौर पर कहा कि वो इस फॉर्मेट का हिस्सा नहीं होंगे।

विराट कोहली ने इस बारे में सीधे तौर पर कहा कि यह फॉर्मेट मुझे रोमांचित नहीं कर रहा है और जो लोग इससे जुड़े हैं उन्हें ऐसा फॉर्मेट पसंद होगा इसलिए जुड़े हैं लेकिन मैं इस फॉर्मेट का हिस्सा नहीं बनूंगा।

कोहली ने आगे ये भी कहा कि व्यावसायिक पहलू का असर क्रिकेट की गुणवत्ता पर पड़ रहा है जो क्रिकेट के लिए बिल्कुल ही बुरी बात है।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इसके अलावा कोहली ने कहा कि उन्हें काउंटी क्रिकेट, आईपीएल और बिग बैश लीग काफी पसंद हैं। इन टूर्नामेंट में रहकर आपके अंदर प्रतिस्पर्धा बढ़ती है जो एक खिलाड़ी के लिए काफी जरूरी हो जाता है।

कोहली ने आगे ये भी कहा कि इस बार को चोट की वजह से काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाए लेकिन भविष्य में काउंटी क्रिकेट जरूर खेलेंगे।