X close
X close
Indibet

कोहली को लेकर बचपन के कोच ने की भविष्यवाणी, कहा- जल्द लगने वाला है एक बड़ा शतक

IANS News
By IANS News
August 23, 2021 • 15:41 PM View: 594

भारतीय कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा को भरोसा है कि इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के दौरान कोहली के बल्ले से शतक निकलेगा। कोहली ने नवंबर 2019 के बाद अबतक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं जड़ा है।

उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में 62 रन बनाए हैं। दूसरी ओर उनके समकक्ष जोए रूट चार पारियों में 386 रनों के साथ सर्वाधिक स्कोर बनाने की सूची में शीर्ष पर हैं।

Trending


शर्मा जिन्होंने दिल्ली टीम के मुख्य कोच के रूप में काम किया है, उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि हाल ही में उनकी कोहली से बात हुई थी और उन्हें भरोसा है कि भारतीय कप्तान के बल्ले से जल्द ही बड़ा शतक निकलने वाला है।

शर्मा ने इंडिया न्यूज से कहा, "मुझे नहीं लगता कि उन्हें प्रेरित करने की जरूरत है क्योंकि वह पहले ही प्रेरित हैं। जब मैंने पिछले मैच के बाद भी उनसे बात की तो कोहली काफी ज्यादा उत्साहित थे कि टीम जीती है और अपने रन को लेकर चिंतित नहीं थे। जब वह ऐसे रवैये के साथ रहते हैं तो समझ लीजिए एक बड़ा शतक लगने वाला है।"

उन्होंने कहा, "कोहली के लिए रूट का पीछा करना एक चुनौती है। मुझे पूरी उम्मीद है क्योंकि मैं उन्हें बचपन से जानता हूं और वह चुनौतियों को पसंद करते हैं। यह अच्छा है और हमें आने वाले मैचों में अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा।"

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच बुधवार से हडिंग्ले में होगा। टीम इंडिया फिलहाल पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo