एमएस धोनी हुए श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई सीरीज से बाहर, ये खिलाड़ी बनेगा नया विकेटकीपर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एमएस धोनी हुए श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई सीरीज से बाहर, ये खिलाड़ी बनेगा नया विकेटकीपर

by Saurabh Sharma Feb 25, 2018 • 14:02 PM

मुंबई, 25 फरवरी (CRICKETNMORE)| बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच मार्च में खेले जाने वाली ट्राई सीरीज निदास ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस सीरीज के लिए टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है, वहीं शिखर धवन उपकप्तान होंगे। 

इस मौके पर अखिल भारतीय चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने कहा, "निदास ट्रॉफी के लिए टीम का चयन करने के दौरान हमने आगामी टूर्नामेंटों की कार्यसारिणी और काम को ध्यान में रखा था। टीम ने इस बात का फैसला किया कि तेज गेंदबाजों को आराम दिया जाएगा, जिससे वह चोटों से बच सकें और अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकें।" 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

प्रसाद ने कहा कि इस सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धौनी को टीम में इसलिए शामिल नहीं किया गया है क्योंकि उन्होंने चयन समिति से उन्हें आराम देने का आग्रह किया था। 
निदास ट्रॉफी के सारे मैच आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच छह मार्च को कोलंबो में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच आठ मार्च को भारत और बांग्लादेश के बीच, तीसरा मैच 10 मार्च को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होगा। 


Read More

TAGS