X close
X close

कोहली ने मैच के बाद मेरी बल्लेबाजी की तारीफ की और जो भी हुआ वो मजेदार था: सूर्यकुमार यादव ने विराट के संग विवाद से हटाया पर्दा

By Shubham Shah
Nov 21, 2020 • 09:05 AM

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ आईपीएल 2020 में एक मैच के दौरान हुई गहमागहमी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बीच हुए मैच में जब दूसरी पारी में सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आए तब वो लगातार अच्छे शॉट जमा रहे थे। इसी बीच 30 यार्ड के घेरे में फील्डिंग कर रहे आरसीबी के कप्तान कोहली और सूर्यकुमार के बीच आंखों ही आंखों में तकरार हो गई।

Also Read: फिल्म '83' बनाने के पक्ष में क्यों नहीं थे कपिल देव? जानिये कारण

अब सूर्यकुमार यादव ने इस मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है की उस मैच में बल्लेबाजी करना बहुत ही मजेदार था। यादव थोड़े दबाव में थे इसलिए वो चाहते थे कि टीम के लिए बल्ले से कुछ अच्छा योगदान करे।

मुंबई के इस बल्लेबाज ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा,"वो बहुत ही मजेदार था। मैं दबाव में था और चाहता था कि खेल में अपनी तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाऊ। मैं यही सोच रहा था कि अगर हम वो मैच जीत जाते तो पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर चले जाते। मैं टीम के लिए प्रदर्शन करके काफी खुश था।"

आगे उन्होंने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि फील्ड पर वैसा कुछ होना बहुत ही स्वाभाविक था। वो विराट कोहली को तब से देख रहे है जब से वो वर्ल्ड क्रिकेट पर अपनी धाक जमा के बैठे है।

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली उनके पास आए और उन्होंने उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की औए बाद में उनके साथ माहौल काफी दोस्ताना बन गया।