X close
X close
Indibet

AUS vs IND : बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन भारत ने किया शानदार प्रदर्शन, तो घर बैठे विराट कोहली ने दिया कुछ ये रिएक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 26, 2020 • 15:40 PM View: 276

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को भारतीय टीम मेजबान टीम पर हावी रही। भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर दमदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 195 रनों पर ही ढेर कर दिया। स्टम्प्स तक भारत ने अपनी पहली पारी में 36 रन बना लिए हैं। 

मेहमान टीम ने मयंक अग्रवाल (0) के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया है। टीम इंडिया के पहले दिन शानदार प्रदर्शन के बाद भारत वापस लौट चुके विराट कोहली ने अपना रिएक्शन दिया है। विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत वापिस लौट चुके हैं।

Trending


विराट ने मेलबर्न में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा,  ‘हमारे लिए शानदार पहला दिन। गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन और एक लाजवाब फिनिश भी।’

ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में सिर्फ 195 रनों पर समेटने के बाद भारतीय टीम की शुरूआत भी खराब रही और मयंक अग्रवाल पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए। मयंक को मिचेल स्टार्क ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि, इसके बाद शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को संभाल लिया और एक भी विकेट नहीं गिरने दिया।

भारत ने दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 36 रन बना लिए हैं और अब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से 159 रन पीछे है। आपको बता दें कि भारत चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है और ऐसे में टीम इंडिया को सीरीज बराबर करने के लिए मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट को जीतना जरूरी होगा।


 
Article