X close
X close

विराट कोहली का खुलासा, वर्तमान में इस गेंदबाज की गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजी करने से डर लगता है

by Vishal Bhagat Oct 16, 2017 • 14:26 PM

16 अक्टूबर। आमिर खान के साथ एक प्रोग्राम में विराट कोहली ने खुलासा किया है कि इस समय वो सिर्फ एक गेंदबाज के सामने बल्लेबाजी करने से घबराते हैं। जी हां आखिर में विराट कोहली ने उस गेंदबाज के बारे में बता दिया है जिसके सामने बल्लेबाजी करने के समय कोहली नर्वस रहते हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत , जरूर देखें

विराट कोहली ने कहा कि इस समय पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर एक ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो बेहद ही कमाल के हैं। उनके सामने आपको एक भी गलती नहीं करनी है। गलती करते ही आप आउट हो सकते हैं। कोहली ने कहा कि मोहम्मद आमिर एक जबरदस्त गेंदबाज हैं। 

इसके अलावा विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2011 के बारे में बात करते हुए कहा कि जब सचिन पाजी और वीरेंद्र सहवाग पवेलियन पहुंच गए थे तो मैं बल्लेबाजी करने के लिए आया था। ऐसे में वो समय मेरी लाइफ का सबसे मुश्किल पल था। ऐसा इसलिए क्योंकि जब दो दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन पहुंच गए थे तो पूरे वानखेड़े स्टेडियम में सन्नाटा छा गया था। दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत , जरूर देखें

इसके अलावा वर्ल्ड कप के फाइनल में जैसे ही मैं बल्लेबाजी करने आया तो उस समय गेंदबाज मलिंगा थे। मैं बता नहीं सकता हूं कि मैं कितना नर्वस था। उस समय बल्लेबाजी करते समय मैं सोच रहा था कि पहली ही गेंद मलिंगा कहीं यॉर्कर ना कर दें।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत , जरूर देखें

कोहली ने आगे बताया कि वो मेरे करियर की सबसे मुश्किल समय में से एक था।  विराट कोहली ने ये भी कहा कि मैं उस मैच में 35 रन बना पाया था। मुझे लगता है कि मेरे करियर की वो 35 रन सबसे बेहतरीन पारी में से एक थी