X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट ने बताया 73 रनों की पारी का राज़, बोले- मैंने 90 मिनट किया था ये काम

विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 बहुत ज्यादा खास नहीं रहा है लेकिन गुजरात के खिलाफ फैंस को एक बार फिर विराट का खास अंदाज देखने को मिला। इस मुकाबले में कोहली ने 73 रनों की पारी खेली थी।

By Nishant Rawat May 20, 2022 • 13:54 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली आईपीएल 2022 में गुरुवार (19 मई) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार फॉर्म में नज़र आए। इस मुकाबले में विराट ने गुजरात के घातक गेंदबाज़ी लाइनअप के सामने 73 रनों की पारी खेली। जिसके दम पर आरसीबी ने गुजरात के सामने 8 विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद विराट ने बातचीत करते हुए खुलासा कि गुजरात के सामने मैदान पर उतरने से पहले वह पिछले दिन 90 मिनट नेट्स में पसीना बहाकर आए थे।

जी हां, विराट कोहली ने इस मुकाबले में 54 गेंदों पर 8 चौके और 2 छक्को की मदद से 73 रनों की पारी खेली। विराट ने मैच के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस से बातचीत करते हुए यह खुलासा किया कि उन्होंने इस मुकाबले से पहले 90 मिनट नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस की जिसकी वज़ह से वह गुजरात के सामने काफी सकारात्मक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर सके।

Trending


विराट ने कहा, 'ये एक चैलेंजिग समय है। आपको अपना माइंडसेट सही रखने की जरूरत है। लेकिन मुझे लगता है मेरे लिए जो चीज़ काम आई वो मेरी पिछले दिन की प्रैक्टिस थी। मुझे लगता है कि मैंने कल 90 मिनट तक नेट्स में बल्लेबाज़ी की।'

विराट ने आगे कहा, 'मैं गुजरात के खिलाफ हर गेंद पर पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड रखकर उसे खेलना चाहता था। मैं ये नहीं सोच रहा था कि बॉल स्पिन, सीम या स्विंग हो रही है, मैं सिर्फ बॉल को देखकर रिएक्ट कर रहा था।' कोहली आगे बोले जब शमी की पहली गेंद मैंने खेली जब मुझे लगा कि आज कुछ अलग है। पहले शॉट से मुझे पता था कि मुझे अपने हर शॉट को बैक करना होगा। अगर मैं लेंथ गेंद गेंदबाज़ के ऊपर से खेल सकता हूं तो मुझे पता है कि मैं काफी अच्छे हेडस्पेस में हूं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस सीज़न विराट कोहली ने 14 मुकाबलों में लगभग 24 की औसत और 118 की स्ट्राइकरेट से 309 रन बनाए है।

ये भी पढ़े: 'अर्जुन बिना खेले ही रिटायर हो जाएगा' छोटे तेंदुलकर का वीडियो देख फैंस बोले- बुलशिट है मुंबई की मैनेजमेंट

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now