X close
X close
Indibet

प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत या रिद्धिमान साहा? चेन्नई टेस्ट से पहले विराट कोहली ने दिया बड़ा अपडेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 04, 2021 • 17:58 PM View: 522

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई में कल (5  फरवरी) से शुरू हो रहा है।  ऐसे में सभी क्रिकेट फैंस के मन में सवाल है कि चेन्नई टेस्ट के लिए भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन क्या होगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर तो खुलासा नहीं किया लेकिन ओपनर्स और विकेटकीपर को लेकर अपनी पहली पसंद बता दी है।

विराट ने चेन्नई टेस्ट के लिए शुभमन गिल और रोहित शर्मा को ओपनर्स के रूप में आज़माने की बात कही है। वहीं, विकेटकीपर्स में कोहली ने ऋषभ पंत के नाम पर मुहर लगा दी है। इसका मतलब ये है कि भारत के नंबर वन टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा पहले टेस्ट से बाहर होंगे।

Trending


विराट कोहली ने गुरुवार को एक प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "ऋषभ (पंत) कल से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था और उनका प्रभाव भी बहुत ज्यादा था और वह इस वक्त अच्छे फॉर्म में भी हैं। हम उनके साथ बने रहना चाहते हैं।"

इसके अलावा भारतीय कप्तान ने चेन्नई के विकेट को लेकर भी बयान दिया। कोहली ने कहा, "चेपॉक की पिच पर बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि इसमें तेज गेंदबाजों के लिए भी कुछ होगा। पिछले कुछ समय से हम जिस सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं, जिसमें खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सकते हैं। आगे भी हमारा दृष्टिकोण यही रहेगा।"


 
LivePools