कोहली के अफगानिस्तान टेस्ट मैच से बाहर होने पर हैरान हुआ यह दिग्गज, कही ऐसी बात
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोहली के अफगानिस्तान टेस्ट मैच से बाहर होने पर हैरान हुआ यह दिग्गज, कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat May 09, 2018 • 20:49 PM

9 मई। आस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने बुधवार को कहा कि वह विराट कोहली के अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट से अपना नाम वापस लेने से हैरान हैं।

अफगानिस्तान अगले महीने भारत के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगा। इस दौरान कोहली इंग्लिश क्रिकेट काउंटी सरे के साथ काउंटी क्रिकेट खेल रहे होंगे। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड यंग लीडर्स फोरम द्वारा आयोजित कराए गए एक कार्यक्रम में क्लार्क ने कहा, "मैं काफी हैरान हूं। टेस्ट मैच, टेस्ट मैच है। मैं नहीं जानता कि आप किस टीम के खिलाफ खेल रहे हो। यह आपकी पहली प्राथमिकता होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी लगता है कि विराट वो हासिल कर सकते हैं जो चाहते हैं और सरे के लिए कुछ मैच खेल सकते हैं और उसके बाद टेस्ट मैच खेलने के लिए वापस आ सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कार्यक्रम में अंतर है जो उन्हें ऐसा करने का मौका दे सकता है। कुछ वनडे मैच उन्हें सरे के लिए छोड़ने पड़ सकते हैं।"

2015 में आस्ट्रेलिया को पांचवीं बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान ने कहा, "मैंने अपने पूरे करियर में अपने देश के लिए खेलने को प्राथमिकता दी है। मुझे फ्रेंचाइजियों और बाकी टीमों से जो मौके मिले उन्हें मैंने जाने दिया। मेरे लिए अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए पूरे विश्व में बेहद जरूरी है। यह पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।"