X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने दोस्त की स्लैमबुक में क्या लिखा था? तेजी से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 16, 2021 • 12:29 PM View: 1290

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बचपन से जुड़ी उनकी स्लैम बुक पर लिखी बातों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस स्लैमबुक में विराट कोहली ने अपने बारे में सामान्य विवरण दिया है। इसके अलावा उन्होंने इस स्लैमबुक में लिखा था कि फुटबॉल खेलना उनका पसंदीदा शौक है।

विराट कोहली ने इस स्लैमबुक में लिखा उनके लिए सबसे खुशी का पल वह समय था जब उन्होंने क्रिकेट के क्षेत्र में अपना करियर स्थापित करने के लिए कोचिंग ज्वाइन की थी। कोहली ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को सबसे प्रशंसनीय व्यक्ति बताया, जबकि उस वक्त उनकी महत्वाकांक्षा भारतीय क्रिकेटर बनने की थी।

Trending


बता दें कि विराट कोहली के बचपन के दोस्त शलज सोंधी ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। यह फोटोज कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। शलज सोंधी विराट के अच्छे दोस्त हैं और दोनों 2000 के दशक के अंत में रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के लिए एक साथ खेलते थे।

इन तस्वीरों के अलावा शलज सोंधी ने कई ग्रुप तस्वीरें भी पोस्ट की थीं जहां कोहली को क्रिकेट मैचों के दौरान अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर जिसने कई क्रिकेट प्रेमियों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह थी विराट की स्लैम बुक का स्नैप।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now