X close
X close
Indibet

VIDEO : दुश्मन अच्छा खेले तो ताली बजाने में कंजूसी ना करो, विराट कोहली दे गए दुनिया को सबक

IND vs SL Virat Kohli Clapping after Sri Lanka Captain Dimuth Karunaratne Hits Century : विराट कोहली एक बार फिर अपनी अदा से करोड़ों दिल जीत गए।

By Shubham Yadav March 14, 2022 • 23:28 PM View: 2580

बेंगलुरू में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम ने आसान जीत हासिल करके श्रीलंका को 238 रनों से करारी शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ ही भारत ने दो मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया। हालांकि, श्रीलंका के लिहाज से इस मैच को याद करने की सिर्फ एक ही वजह थी और वो था उनके कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का शानदार शतक।

श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने मैच की पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और वो मोहम्मद शमी के ओवर में 13 गेंदों पर सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे। पहली पारी में पिछ़ड़ने के बाद श्रीलंकाई टीम मैच से बाहर हो गई थी और दूसरी पारी में उन्हें जरूरत थी उनका कप्तान आगे आए और बाकी बल्लेबाज़ों के सामने उदाहरण पेश करके दिखाए।

Trending


करुणारत्ने ऐसा करने में सफल भी रहे और जब जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों को अपनी धुन पर नचाते हुए दिख रहे थे तब करुणारत्ने ने एक छोर संभाले रखा और भारतीय सरज़मीं पर अपना पहला शतक ठोक दिया। करुणारत्ने की इस जुझारू पारी को देखकर विराट कोहली भी खुद को ताली बजाने से ना रोक सके। .

विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो के जरिए विराट दुनिया को ये संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर आपकी विरोधी टीम का कोई खिलाड़ी अच्छा खेलता है तो आपको उसे सलाम करने में ज़रा सा भी नहीं हिचकिचाना चाहिए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now