X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'ओए, चारो तरफ घूमके बैट दिखा', अर्धशतक के बाद कोहली ने सिखाई किशन को इंटरनेशनल लेवल की बॉडी लैंग्वेज

IANS News
By IANS News
March 15, 2021 • 18:49 PM View: 386

सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का कहना है कि उन्हें पता ही चला था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले मैच में अर्धशतक बना चुके हैं। उन्होंने साथ ही बताया कि टीम के कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक लगाने के बाद उन्हें बल्ला उठाने के लिए कहा।

ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे टी20 मैच से डेब्यू किया था और उन्होंने अपने पदार्पण मैच में ही अर्धशतक लगाया और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

Trending


ईशान ने युजवेंद्र चहल से बात करते हुए कहा, "बल्ला उठाने को लेकर मैं बेचैन नहीं था। मुझे पता नहीं था कि मैं अर्धशतक बना चुका हूं। जब मुझे कोहली भाई ने कहा कि बहुत अच्छी पारी तब मुझे पता चला कि मैं अर्धशतक बना चुका हूं।"

उन्होंने कहा, "अर्धशतक लगाने के बाद मैं आमतौर पर बल्ला नहीं उठाता। लेकिन कोहली भाई की पीछे से आवाज आई- ओए, चारो तरफ घूमके बैट दिखा। सभी को बैट दिखा, पहला मैच है तेरा। बहुत अच्छे। इसके बाद मैंने बल्ला उठाया।"

ईशान ने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे मौका दिया गया और मुझपर भरोसा जताया गया। मैच से पहले मेरी कोहली और हार्दिक पांड्या सहित सीनियर खिलाड़ियों से बात हुई और सभी ने मुझे इसका आनंद लेने के लिए कहा। चहल ने भी कहा कि तुम खुलकर खेलो जैसे आईपीएल में खेलते हो।"

ईशान ने बताया कि कोहली के साथ बल्लेबाजी करने के दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा।

22 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, "शुरुआत में मैं कोहली के स्तर से मिलने के लिए संघर्ष कर रहा था। बाउंड्री लगाने के बाद जो ऊर्जा वह दिखाते हैं ऐसा अनुभव मैंने पहले कभी नहीं किया है। लेकिन मुझे उस शारीरिक भाषा का पता चला, जिसकी आपको इस स्तर पर खेलने के लिए जरूरत पड़ती है। मैंने यह चीजें कोहली के साथ बल्लेबाजी करते वक्त सीखी।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now