X close
X close
Indibet

एलन डोनाल्ड का बड़ा खुलासा, कहा- 'विराट ने 2015 में ही कह दिया था कि टीम इंडिया टेस्ट में नंबर वन बनेगी'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 19, 2021 • 15:07 PM View: 1856

पिछले कुछ सालों में भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया की इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स जीत के बाद तो इस टीम की चौतरफा तारीफ हो रही है। अब दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने भी इस टीम की तारीफ करने के साथ एक किस्सा शेयर किया है।

डोनाल्ड ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि विराट कोहली ने उनसे 2015 में ही कह दिया था कि भारत दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बनेगी। विराट के बारे में बात करने के अलावा डोनाल्ड ने जसप्रीत बुमराह की भी जमकर तारीफ की है।

Trending


अपने YouTube चैनल "क्रिकेट लाइफ स्टोरीज़" पर बातचीत के दौरान डोनाल्ड ने कहा, "मुझे 2015 में विराट के शब्द याद हैं जब उन्होंने मुझसे कहा था कि भारत दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम बन जाएगी और आज वो गलत नहीं हैं। वो जानते थे कि उनकी टीम कहां जा रही है। उसने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि ये सबसे फिट टीम हो, मैं चाहता हूं हम इस प्लैनेट की सबसे बड़ी टीम बनें।"

साउथ अफ्रीका के लिए 72 टेस्ट और 164 वनडे खेलने वाले डोनाल्ड ने जसप्रीत बुमराह की भी जमकर तारीफ की और कहा कि ये युवा खिलाड़ी बहुत कम समय में बहुत दूर का सफर तय कर चुका है और सभी फॉर्मैट में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo