X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये बॉलर का नहीं विराट का विकेट है', कोहली का 'Gamble' आया टीम इंडिया के काम

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 16, 2021 • 22:03 PM View: 1503

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम काफी मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। ताजा समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने इंग्लैंड के 7 विकेट चटका दिए हैं और अभी भी इंग्लिश टीम को जीत के लिए 21 ओवर में 182 रनों की जरूरत है।

हालांकि, पांचवें दिन टी-ब्रेक से पहले विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया कि मैच का रुख भारत की तरफ मुड़ गया। इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जब टी-ब्रेक से पहले बेयरस्टो स्ट्राइक पर थे और इशांत शर्मा गेंदबाज़ी कर रहे थे तो इस ओवर की आखिरी गेंद सीधा बेयरस्टो के पैड्स पर लगी और जोरदार अपील के बाद दो आवाजें सुनने के बाद अंपायर माइकल गफ ने इसे खारिज कर दिया।

Trending


ऐसे में बाकी खिलाड़ी DRS लेने को लेकर इतने आश्वस्त नहीं थे लेकिन विराट कोहली ने आखिरी कुछ सेकिंड में DRS लेने का फैसला किया, हालांकि उन्हें यकीन नहीं था कि बेयरस्टो आउट हैं। जब अल्ट्रा एज में देखा गया तो पहले रिप्ले में पुष्टि हुई कि गेंद बेयरस्टो के बल्ले से नहीं लगी थी और फिर बॉल ट्रैकिंग ने दिखाया कि गेंद स्टंप्स से टकरा रही थी और बेयरस्टो को पवेलियन भेजने के लिए इतना काफी था।

जैसे ही कप्तान विराट कोहली को पता लगा कि ये आउट है वो इतने खुश थे कि वह हवा में कूदते हुए नजर आए और ईशांत शर्मा की गोद में बैठ गए। इसके बाद जब टीम इंडिया तीसरे सत्र की शुरुआत में वापस लौटी तो जो रूट भी अगले ही ओवर में ही आउट हो गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo