X close
X close
Indibet

विराट कोहली की ढाल बने आशीष नेहरा, कहा- 'सीधा ड्रॉप नहीं कर सकते'

आशीष नेहरा ने विराटट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें आप सीधा ही ड्रॉप नहीं कर सकते हैं।

By Shubham Yadav July 14, 2022 • 09:34 AM

विराट कोहली ग्रोइन में खिंचाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेल पाए थे और अब फैंस की निगाहें अब इस बात पर हैं कि क्या वो लॉर्ड्स (14 जुलाई) और मैनचेस्टर (17 जुलाई) में बचे दो मैचों के लिए वापसी करेंगे या नहीं। अगर कोहली के फॉर्म की बात करें तो वो इस समय अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे हैं और मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप ही रहे हैं।

कई दिग्गज और फैंस विराट को काफी ट्रोल कर रहे हैं और कई लोगों का तो ये भी मानना है कि विराट को टीम से ही बाहर कर देना चाहिए। ऐसे में अब आईपीएल फ्रेंचाईजी गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा विराट के बचाव में आए हैं और कहा है कि विराट जैसे खिलाड़ी को आप सीधा ही टीम से बाहर नहीं कर सकते, आपको उन्हें मौके देने होंगे।

Trending


नेहरा ने सोनी स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान कहा, “चर्चा होगी, भले ही आप कोहली के कैलिबर के खिलाड़ी न हों। जब आप खेल रहे होते हैं तो आप अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं और ड्रेसिंग रूम के बाहर के लोगों की तथाकथित 'बाहरी आवाजें' नहीं सुनते। ये महत्वपूर्ण है कि आपके साथी, प्रबंधन और चयनकर्ता आपका समर्थन कैसे कर रहे हैं, लेकिन हम विराट जैसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं। हां, ये कहीं नहीं लिखा है कि रन न बनाने पर भी वो भारत के लिए खेलते रहेंगे। लेकिन जब आपने अतीत में इतना कुछ किया है, तो आपको हमेशा अतिरिक्त मौके मिलेंगे।”

आगे बोलते हुए नेहरा कहते हैं, “हर कोई उनकी उपलब्धियों और उनके पास मौजूद प्रतिभा को जानता है। 33 साल की उम्र में फिटनेस उनके लिए कोई समस्या नहीं है। सभी को उम्मीद है कि विराट जितनी जल्दी अच्छी फॉर्म में आएगा उतना ही अच्छा होगा। आइए उम्मीद करते हैं कि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद हम एक अलग विराट को देखें। अगर वो एक महीने या पांच सप्ताह आराम करता है, तो ये उसके लिए मददगार होगा।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now