Advertisement
Advertisement

कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बीसीसीआई अध्यक्ष और चयनकर्ताओं की आलोचना की

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने शनिवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वनडे टीम के कप्तान चुनने को लेकर आचोलना की। राजकुमार को लगता है कि कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने

IANS News
By IANS News December 11, 2021 • 23:02 PM
Virat Kohli
Virat Kohli (Image Source: IANS)
Advertisement

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने शनिवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वनडे टीम के कप्तान चुनने को लेकर आचोलना की। राजकुमार को लगता है कि कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने से पहले चयनकर्ताओं को उनसे से बात करनी चाहिए थी।

कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। टूर्नामेंट के बाद रोहित को इसकी कमान सौंपी गई थी और अब बोर्ड ने मुंबई इंडियंस के कप्तान को वनडे में भी कप्तान बनाने की घोषणा की है।

राजकुमार ने खेलनीति पॉडकास्ट पर बोलते हुए कहा, "मैंने कोहली से अभी तक बात नहीं की है। किसी कारण से उनका फोन बंद है, लेकिन जहां तक मेरी राय है उन्होंने टी20 कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि वनडे टीम में कप्तान बने रहना चाहते थे, उनको वनडे में कप्तानी से हटाने से पहले चयनकर्ताओं को बात करनी चाहिए थी।" 

कोहली के कोच ने कहा कि मैं बीसीसीआई प्रमुख की बातों से हैरान हूं, क्योंकि मैंने हाल ही में सौरव गांगुली की टिप्पणियों को पढ़ा कि उन्होंने कोहली को टी20 कप्तानी (विश्व कप से पहले) से हटने के लिए नहीं कहा था। वहीं, इन बातों को लेकर चारों ओर से अलग-अलग बयानबाजी हो रही है।"

Trending



Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आईएएनएस

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement