X close
X close

विराट कोहली ने धोनी के लिए लिखा दिल छूने वाला मैसेज, कहा- हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी

भारत के क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को याद करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है, जब वह धोनी के साथ उपकप्तान थे। एक महीने का ब्रेक लेने के बाद यहां एशिया

IANS News
By IANS News August 26, 2022 • 14:06 PM

भारत के क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को याद करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है, जब वह धोनी के साथ उपकप्तान थे। एक महीने का ब्रेक लेने के बाद यहां एशिया कप के लिए टीम में वापसी कर रहे कोहली ने ट्वीट किया कि एमएसडी का डिप्टी होना उनके करियर का 'सबसे रोमांचक दौर' था और यह उनके दिल में एक 'विशेष' जगह होगी।

कोहली 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार देर रात ट्वीट किया, "धोनी का भरोसेमंद डिप्टी बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। 7 प्लस 18 (हार्ट साइन)।"
ट्वीट में '7' और '18' क्रमश: धोनी और कोहली की जर्सी संख्या को बताते हैं।

Trending


33 वर्षीय कोहली, 2014 में टेस्ट कप्तान के रूप में पदभार संभालने से पहले सभी प्रारूपों में धोनी के लंबे समय तक डिप्टी थे। कोहली 2017 में तीनों प्रारूपों में कप्तान बने। कोहली ने जर्सी नंबरों का विशेष उल्लेख '7' और '18' के रूप में '25' के साथ किया, जिस दिन 25 अगस्त को उन्होंने भावनात्मक संदेश लिखा था।

ट्वीट के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की वह मोहाली में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप मैच की थी, जहां कोहली ने 51 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाकर मेजबान टीम को छह विकेट से जीत दिलाई।

कोहली एक महीने के ब्रेक के बाद एशिया कप की टीम में लौटे है। उन्हें इससे पहले वेस्टइंडीज के सफेद गेंद दौरे और जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए आराम दिया गया था। नवंबर 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली ने एक भी शतक नहीं बनाया है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

अगर कोहली 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हैं, जिसे क्रिकेट की दुनिया में 'सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता' कहा जाता है, तो वह टी20 फार्मेट में 100वां मैच खेलेंगे।